Latest News

पाकिस्तान के बिना एशिया कप बगैर टॉपिंग के पिज्जा की तरह है- Akash Chopra

Published

on

लंबे समय से चल रहे कयासों पर विराम लगाते हुए ASIA CUP 2023 के कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई है। एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा प्रस्तावित हाइब्रिड मॉडल को स्वीकार कर लिया है, यह निर्धारित करते हुए कि इस साल का एशिया कप पाकिस्तान और श्रीलंका दोनों में आयोजित किया जाएगा। टूर्नामेंट के लिए कुल 13 एकदिवसीय मैच निर्धारित हैं, जिसमें 4 मैच पाकिस्तान में और 9 मैच श्रीलंका की धरती पर होने वाले फाइनल सहित होंगे। एशिया कप से जुड़ी अनिश्चितताओं के समाधान के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक दिलचस्प बयान दिया है।

हाल ही में अपने Youtube Channel पर एक वीडियो में आकाश चोपड़ा ने ACC द्वारा लिए गए फैसले की सराहना की। उन्होंने टूर्नामेंट में पाकिस्तान टीम को शामिल करने के महत्व पर खुलकर चर्चा की। पूर्व में भारत द्वारा पाकिस्तान जाने से इनकार करने का जिक्र करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, ‘एशिया कप 2023 का कार्यक्रम देखकर मुझे बिल्कुल भी आश्चर्य नहीं हुआ क्योंकि भारत ने पाकिस्तान जाने से इनकार कर दिया और अब वे नहीं जा रहे हैं. पाकिस्तान भी आएगा. भारत विश्व कप खेलेगा, इसमें कोई शक नहीं क्योंकि आप आईसीसी प्रतियोगिताओं में ऐसा नहीं कर सकते कि हम नहीं खेलेंगे।”

Also Read: WTC फाइनल में हार के बावजूद रोहित शर्मा वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे

आकाश ने आगे कहा, “आपके पास एशिया कप में खेलने से इंकार करने का विकल्प है। आप कह सकते हैं कि हम भाग नहीं लेंगे, और अन्य टीमें हमारे बिना खेल सकती हैं। हालांकि,पाकिस्तान के बिना एशिया कप मेरे हिसाब से बगैर टॉपिंग के पिज्जा की तरह है। यह चाय पत्ती या चीनी के बिना चाय पीने जैसा है। यह उतना सुखद नहीं होगा। इसलिए एशिया कप में पाकिस्तान का होना महत्वपूर्ण है।”

अंत में, आकाश चोपड़ा की टिप्पणियों ने एशिया कप में पाकिस्तान को शामिल करने के महत्व पर प्रकाश डाला, जिससे टूर्नामेंट के समग्र अनुभव पर उनकी उपस्थिति के प्रभाव पर जोर दिया गया।

टीम इंडिया ने एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं जाने का फैसला किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

Exit mobile version